Heart up My Sleeve Shark Tank India Updates

आप पढ़ रहे Heart up My Sleeve Shark Tank India Updates:- Heart up My Sleeve शार्क टैंक इंडिया सीज़न 1 एपिसोड 1 में भाग लेने वाला एक ट्रेंडी फैंसी स्लीव स्टार्टअप है। इस पोस्ट में, हम आपको Heart up My Sleeve Shark Tank India Updates, Net Worth, Founder के बारे में जानकारी देंगे।

Heart up My Sleeve एक फैशन स्टार्टअप है जो सुविधाओं में उछाल जोड़ सकता है। आगे, हम जानेंगे कि शार्क टैंक में इस व्यवसाय का क्या हुआ।

What Is Heart up My Sleeve?

Heart up My Sleeve एक डिटैचेबल स्टेटमेंट स्लीव्स Manufacturing कंपनी है जिसकी शुरुआत नई दिल्ली में हुई थी। वर्तमान में, इसे Sleeve के लिए बनाया गया है। संस्थापक का कहना है कि यह Sleeve unique है और reusable है। यह स्लीव आउटफिट को अच्छा बनाता है और इसे हर सेशन में नए स्टाइल के साथ पहना जा सकता है।

महिलाओं के पास हमेशा कपड़ों की कमी रहती है, वह हर इवेंट में नई ड्रेस पहनना पसंद करती हैं, इसलिए यह उनके लिए काफी महंगा पड़ता है। यह हार्ट अप माई स्लीव कंपनी उस समस्या को हल करती है जो महिला अपने आउटफिट को नए लुक में बदलना चाहती है तो वह नया लुक पाने के लिए स्लीव्स और कैप बदल सकती है।

Company NameHeart up my Sleeve
FounderRiya Khattar
ProductStylish Multiple Outfit
Asked For₹25 Lakhs for 10%
Final Deal₹25 lakhs 30%
SharkVineeta Singh & Anupam Mittam (15% each equity)
Episode (Shark Tank India)Season 1 Episode 1
Business StatusIn Business
Net Worth₹11.5 Lakhs
Websitewww.heartupmysleeves.com

Who Is The Founder up Heart up My Sleeve?

हार्ट अप माई स्लीव की संस्थापक Riya Khattar की 23 वर्षीय महिला हैं जो दिल्ली में रहने वाले एक कपड़े की दुकान के मालिक की बेटी हैं। उन्होंने इस स्टार्टअप की शुरुआत अपने अनोखे आइडिया और फैशन नॉलेज से की थी। अभी रिया इस कंपनी की फाउंडर हैं।

How Much Deal Did Heart up My Sleeve Get in Shark Tank India?

संस्थापक ने शार्क टैंक इंडिया में शामिल होने के बाद, अपनी कंपनी के 15% शेयर के बदले ₹25 लाख का प्रस्ताव रखा। भारतीय शार्क विनीता सिंह और अनुपम मित्तल ने इस कंपनी में 30% शेयरों के बदले 15% इक्विटी के साथ 25 लाख का निवेश किया।

Success Story up The Heart up My Sleeve Founders

हार्ट अप माई स्लीव को अब तक एक सफल स्टार्टअप माना जाता है, इस कंपनी द्वारा बनाई गई स्लीव्स भी सेलिब्रिटीज पहनते हैं। इस ब्रांड के कई उत्पाद ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बेचे जा रहे हैं और यह नायका जैसे महिलाओं के फैशन ऑनलाइन मार्केटप्लेस में उपलब्ध है।

हंसिका मोटवानी और नेहा कक्कड़ आदि द्वारा लिखित इस कंपनी की Sleeve भी कुछ मशहूर हस्तियों ने पहनी है। संस्थापक ने अपने उत्पाद को लोकप्रिय बनाने के लिए बहुत सारी मार्केटिंग की है। वे इंस्टाग्राम, फेसबुक, यूट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म पर प्रचार करते हैं।

इस समय हार्ट अप माई स्लीव के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 11.6k+ फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपने 9 महीनों में 1003 ऑर्डर भेजे हैं। उसने इन 9 महीनों में ₹11.5 लाख की कमाई की है।

Leave a Comment